Total Pageviews

Flipkart Shop Online

Saturday 22 November 2014

10 रुपए का लालच देकर रेप

सीकर में इंसानियत की सारी हदें पार कर दी गई...पूरे इलाके की आंखें फटी की फटी रह गई...क्योंकि सीकर के फतेहपुर में 10 रुपए देकर एक शख्स पर हैवानियत इस कदर छाई कि वो मासूम की इज्जत का मुजरिम बन गया।

इससे ज्यादा खौफनाक कुछ नहीं  हो सकता !
इससे ज्यादा घिनौना कुछ नहीं हो सकता !
इससे ज्यादा शर्मनाक कुछ नहीं !

हवस की आग को ठंडा करने के लिए गुनाह के गर्त में इससे ज्यादा नहीं गिरा जा सकता...पूरे वाकये को सुनकर आप हक्का-बक्का रह जाएंगे क्योंकि जब आप को पता लगेगा कि गुनाह को अंजाम देने के लिए 10 रुपए को जरिया बनाया गया....मुजरिम के बारे में सोचकर अपके दिमाग का गुस्सा जितना बढ़ेगा...मासूम की सूरते हाल सुनकर आपकी आंखों में पानी आ जाएगा। क्योंकि वो मासूम महज 6 साल की थी...उसे दुनियादारी के बारे में ज्यादा पता नहीं था...लेकिन उसके साथ वो किया गया...जिसे वो कभी समझ नहीं सकी...बस चीख और आंसू बाहर आए।

6 साल की मासूम के साथ रेप10 रुपए का लालच देकर दरिंदगी

सीकर के फतेहपुर कस्बे के वार्ड नबंर 35 में सबसे घिनौने वारदात को अंजाम दिया गया...मोमीनपुरा मोहल्ले के लोग उस वक्त सकते में आ गए जब रोती-बिलकती 6 साल की मासूम अपने घर पहुंची...और उस मासूम ने जो बयां किया...उसने सब के होश उड़ा दिए। वो मासूम दरगाह पर दुआ मांगने गई थी...लेकिन दुआ के बीच एक दरिंदा आ गया...जिसने उसे बहलाने के लिए पहले 10 रुपए का लालच दिया फिर सुनसान जगह पर ले जाकर उसे अपनी हवस का शिकार बना बैठा।

हैवानियत की हद पार हुई !
गिरफ्तार हुआ मासूम का मुजरिम

फतेहपुर पुलिस उपाधीक्षक विनोद कालेर के मुताबिक वार्ड 35 के मोमीनपुरा मोहल्ला की रहने वाली 6 साल की बच्ची को उसके घरवालों ने दुकान पर सामान लाने भेजा था...लेकिन इस बीच वो कब्रिस्तान के पास मौजूद दरगाह पर दुआ मांगने चली गई। लेकिन इस दरमियां चेजारों मोहल्ले का रहने वाला दिलशाद उस मासूम का पीछा करने लगा...और उस मासूम के पास पहुंचने के बाद उसने उसे 10 रुपए का लालच दिया और फिर कब्रिस्तान के पास बने एक मकान में ले जाकर उसकी इज्जत को रौंद दिया। वारदात के बाद मासूम खून से लतपत अपने घर आई...पहले तो घर वालों को कुछ समझ नहीं आया...लेकिन जब मासूम ने हिचकते हुए पूरे वाकये का ब्योरा दिया तो परिवार के लोगों के होश उड़ गए...बाद में पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया...पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया और आगे की कार्रवाई कर रही हैआगे की तस्वीर कैसी होगी इसे फिलहाल बयां नहीं किया जा सकता है।


No comments:

Post a Comment