Total Pageviews

Flipkart Shop Online

Wednesday 12 November 2014

केंद्रीय मंत्री निहालचंद मेघवाल को नहीं ढूंढ पाई पुलिस

मंत्री जी भी खो सकते हैं ?

मंत्री जी गुम हो गए हैं...केंद्र में बड़ा ओहदा है...लेकिन रेप के आरोप ने दामन पर दाग लगा दिया है...अब इसी दाग की गहराई को जानने के लिए अर्जी कोर्ट में है...लेकिन मंत्री जी हैं...कि कोर्ट में खड़े होने को भी तैयार नहीं हैं...कोर्ट ने पेशी के लिए नोटिस जारी किया तो वकील पेश हो गए...पुलिस दलील देती रही कि मंत्री जी तो मिल ही नहीं रहे हैं। जबकि मंत्रीजी हर समारोह में अपना चेहरा दिखाए जा रहे थे। हम बात कर रहे हैं केंद्रीय मंत्री निहालचंद मेघवाल की और सवाल है कि क्या कोई मंत्री भी खो सकता है...या उन्हें जाहिर करने की कोशिश ही नहीं की जा रही है। आज बिग बुलेटिन में बात इसी मुद्दे पर लेकिन उससे पहले देखिए ये रिपोर्ट।

आखिर कैसे खो गए मंत्री जी ?


क्या कोई मंत्री भी गुम हो सकता है...ये सवाल इसलिए क्योंकि रेप के आरोप में कोर्ट में पेशी के दौरान वो नहीं उनके वकील पहुंचे। पुलिस तो उन्हे ढूंढते-ढूंढते ही थक गई, दलील देती रही वो कहीं नहीं दिखाई दे रहे हैं...अगर केंद्रीय मंत्री निहालचंद मेघवाल पुलिस को नहीं दिखाई दे रहे हैं तो वो मोदी कैबिनट के विस्तार समारोह में चौधरी बीरेंद्र सिंह के साथ कैमरे में कैसे कैद हो गए।

कहां मिले मंत्री जी ?


केंद्रीय मंत्री का दामन दागदार है...रेप के आरोपी हैं फिर भी उनका रुतबा बरकरार है...कोर्ट के निर्देश पर उन्हें नोटिस थमाने का आदेश है...लेकिन पुलिस को वो भारत के भूगोल में कहीं नजर नहीं आ रहे हैं...लेकिन तमाम समाचार चैनल के के कैमरे वो खुलेआम दिखते रहे। उन्हें एक श्रीगंगानगर में आयोजित रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम में ढूंढ गया। समारोह में जिले के एसपी से लेकर कलेक्टर तक फोटो खींचवाने में मशगूल दिखे...लेकिन विभाग को नहीं दिखाई दिए।

और कहां-कहां मिले मंत्री निहालचंद मेघवाल ?


पुलिस के लाख जतन के बाद भी वो मंत्री ऐसे हैं कि पुलिस की नजर में नहीं आते हैं लेकिन एक बार फिर वो सूरतगढ़ में आयोजित अर्धसैनिक बल के समारोह में दिख गए...अब इतनी तस्वीरों को देख कर क्या कहा जाए...पुलिस के पहरेदार आंख होते हुए भी अपनी नजरों पर पट्टी बांधे हुए हैं या  मंत्री जी का रसूख ऐसा है कि कानून के रखवाले अपने हाथ समेटे हुए हैं ?


No comments:

Post a Comment